हिमाचलः शराब पीकर पत्नी को बताता था चरित्रहीन, दहेज के चक्कर में ऐसा मारा की टूटी बाजू

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः शराब पीकर पत्नी को बताता था चरित्रहीन, दहेज के चक्कर में ऐसा मारा की टूटी बाजू

ऊनाः हिमाचल प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के ऊना जिले स्थित थाना बंगाणा के तहत पड़ने वाली टीहरा पंचायत से सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने पति पर शारीरिक व मानसिक रूप से  प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने पुलिस में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः शादी के 30 साल बाद भी नहीं भरी कोख, 58 वर्षीय महिला निगल लिया जहर

वहीं, पुलिस ने महिला द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। महिला द्वारा पुलिस को दी शिकायत में बताया गया कि मेरा पति अक्सर शराब पीकर बेवजह गाली गलौच करता है और मुझे नाजायज़ तंग कर रहा है। 

महिला का आरोप है कि एक बार तो पति ने उसको इतना पीटा की उसकी बाजू ही टूट गई। महिला ने आगे कहा कि आरोपी पति मुझे व मेरे बच्चों को खर्चा भी नहीं देता है। 

यह भी पढ़ें: जयराम सरकार का बड़ा फैसला: एक दिन में 250 से अधिक कोरोना टेस्ट लिए तो मिलेंगे 11500 रूपए

महिला का यह भी कहना है कि पति मुझे कहीं भी काम नहीं करने देता है और चरित्रहीन बताता है। इसी बीच महिला ने अपने पति पर दहेज के लिए तंग करने का भी आरोप लगाया है। 

इस पूरे मामले पर थाना बंगाणा प्रभारी प्रेम पाल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही मामले की आगामी जांच शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ