हिमाचल: 'मैं अपनी मर्जी से फंदा लगा रहा, मेरे अपनों को तंग मत करना'

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: 'मैं अपनी मर्जी से फंदा लगा रहा, मेरे अपनों को तंग मत करना'

बिलासपुरः हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या के मामलों में लगातार हो रही वृद्धि थमने का नाम ही नहीं ले रही है। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के बिलासपुर जिले स्थित उपतहसील नम्होल के अंतर्गत पड़ने वाली ग्राम पंचायत सिकरोहा के साई गांव से सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने अपने खेत में फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पिता को फोन कर सास-ससुर की प्रताड़ना का रोना रोती थी बेटी, अब लगा लिया फंदा

मिली जानकारी के अनुसार शिव धाम के पास से सिकरोहा जा रहे कुछ लोगों ने जब पेड़ से लटके हुए एक व्यक्ति को देखा तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना का मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः अस्पताल वालों ने कहा- आपको बेटा हुआ, फिर थमा दी बेटी; अब DNA टेस्ट खोलेगा राज!

मृतक की पहचान नंद लाल 60 वर्षीय ग्राम पंचायत सिकरोहा निवासी के रूप में हुई है। वहीं, शव की तलाशी के दौरान पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमें मृतक व्यक्ति ने लिखा है कि वे अपनी मर्जी से फंदा लगा रहा है। इसके साथ ही ये भी लिखा है कि मेरे गांव तथा रिश्तेदारों को बिना कारण तंग ना किया जाए। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में नशा ही नशा: 23 लाख रूपए की 5 किलो अफीम, 16 किलो गांजा और चिट्टा पकड़ा

इस मामले पर एएसपी अमित कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है। परिजनों से भी पूछताछ जारी है ताकि इस बात का पता लगाया जा सके की व्यक्ति ने सुसाइड क्यों किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ